जानें कि कैसे ज्योतिष अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस पाने में मदद करता है

जानें कि कैसे ज्योतिष अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस पाने में मदद करता है

जानें कि कैसे ज्योतिष अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस पाने में मदद करता है

भारतीय ज्योतिष एक अवलोकन सम्मेलन सह सामाजिक विज्ञान है जो भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में सटीकता (100% नहीं) की भविष्यवाणी करने के लिए ग्रह निकायों (चमकदार) के प्रभाव को मानता है। एक कुशल ज्योतिषी जन्म के लक्षणों के विषय पर उन पहलुओं की गणना करता है और उचित ज्योतिषीय उपचार के कारण कारणों और जड़ों के साथ आता है। दूसरी तरफ, भारतीय ज्योतिष ग्रहों, सितारों और नक्षत्र आंदोलनों के मिश्रण के साथ भविष्य के आंकड़ों का अनुमान लगाने की एक लाक्षणिक, आध्यात्मिक और पौराणिक व्याख्या है।

 

यह बहुत स्पष्ट है कि हर कोई एक अच्छे स्वास्थ्य के साथ रहना चाहता है क्योंकि यह सभी का सबसे बड़ा अधिकार है। भगवान बुद्ध ने वास्तव में कहा: 'शरीर को अच्छे स्वास्थ्य में रखने के लिए एक कर्तव्य है ... अन्यथा हम अपने दिमाग को मजबूत और स्पष्ट नहीं रख पाएंगे।'

 

अच्छा स्वास्थ्य, शुभकामनाएं और अच्छा ज्योतिषी

 

कहने की जरूरत नहीं है, स्वास्थ्य धन है। यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है कि यदि कोई व्यक्ति भावनात्मक रूप से, मानसिक रूप से, शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से फिट और जुर्माना है, तो केवल वह अपनी समग्र गुणवत्ता को बनाए रखने में सक्षम होगा। ये जीवन अच्छी तरह से चाहते हैं कि हर व्यक्ति की इच्छा है।

 

इन सभी जीवन की प्रशंसकों को प्राप्त करने के लिए, प्रयास और प्रतिबद्धता का एक बड़ा सौदा आवश्यक है। ज्योतिषी के दिशानिर्देशों का एक चुटकी अच्छा स्वास्थ्य और मजबूती हासिल करने का एक बुद्धिमान निर्णय हो सकता है। हालांकि, किसी की फिटनेस उस माहौल द्वारा नियंत्रित की जा सकती है जिसमें वह रहता है या वातावरण (कार्यालय / कार्यस्थल), वह काम करता है। अगर पर्यावरण स्वीकार्य नहीं है और किसी को मानसिक या भावनात्मक तनाव का सामना करना पड़ रहा है, ज्योतिष या वास्तु शास्त्र (ज्योतिषीय उपचार ) इन सभी बाधाओं को सुलझाने के लिए उपयोग में हो सकता है।

 

इसके अतिरिक्त, इसमें अच्छे स्वास्थ्य, शारीरिक शक्ति और बीमारी या चोट से मुक्त होने की स्थिति प्राप्त करने के उपाय हैं। हालांकि, एक व्यक्ति की मानसिक या शारीरिक स्थिति भी उसकी लकीर पर निर्भर करती है। स्वास्थ्य हमेशा दवा से नहीं आता है। ज्यादातर समय, यह अच्छी किस्मत, भाग्य, मन की शांति और आत्मा से आता है। यहां, अच्छे स्वास्थ्य और फिटनेस प्राप्त करने के प्रभावी पैनसैस (ज्योतिषीय उपचार) पर चर्चा करना।

 

स्वास्थ्य के लिए अच्छा स्वास्थ्य-ज्योतिष प्राप्त करने के लिए ज्योतिषीय उपचार:

 

• सोते समय, अपने सिर को पूर्व दिशा में रखें।

 

• एक कटोरे में चट्टान नमक के कुछ टुकड़े लो और कुछ दिनों के लिए अपने शयनकक्ष में उस कटोरे को डाल दें।

 

• भगवान हनुमान की पूजा करें और हर शनिवार को हनुमान चालिसा को सुनाएं।

 

• किसी भी गरीब या जरूरतमंद को सैंडल या जूते की एक जोड़ी दान करें।

 

• एक तांबे के पोत में पानी जोड़ें और इसमें थोड़ा लाल चंदन मिलाएं। उस पानी को बिस्तर पर रखें और रात में सो जाओ। शुरुआती सुबह एक तुलसी संयंत्र पर पानी का लाभ लें।

 

• गुरुवार को चीनी, दूध, चावल और पेठा (कद्दू पाउडर, सब्जी निर्माता) लें, और रोगी के माथे पर आभासी सर्कल बनाएं और इसे किसी भी धार्मिक स्थान पर दान करें।

 

क्या ये उपचार सरल और आसान हैं? शायद हाँ..!!

 

ऐसे पूर्व-प्रतिष्ठित समाधानों के लिए, ज्योतिर्विद के प्रसिद्ध ज्योतिषी और कुशल विशेषज्ञ हैं जो निश्चित रूप से आपको सहायता देंगे और उचित कारणों और युक्तियों के साथ आपकी मदद करेंगे। समर्पित मास्टरो (ज्योतिषी) आपको स्थायी सरल ज्योतिषीय उपचार के साथ सहायता करेंगे और आपको संभावित या प्राप्त करने योग्य के अनुसार सेवा देंगे।

शेयर

अपनी टिप्पणी जोडे

Contact Us !

Subscribe our service

x

Subscribe to our service list to get updates to your email inbox